Breaking News

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, PCS अधिकारी मणिमंजरी मामले की जांच की मांग

Jul 12, 2020
परिजनों का कहना है कि इसकी पारदर्शी जांच होनी चाहिए। खबरों के अनुसार मणिमंजरी राय ने अपने विभाग व पूरी व्यवस्था की कार्यशैली पर कुछ गंभीर प्रश्न उठाए हैं। सामने आए तथ्यों से व्यवस्था में काफी गहरे फैले भ्रष्ट तंत्र की तरफ इशारा मिलता है।
आगे पढ़ें...

प्रयागराज की नैनी जेल से बरेली सेंट्रल जेल भेजे पूर्व विधायक अशरफ

Jul 11, 2020
खिलाफ गुंडा एक्ट समेत 16 मुकदमे दर्ज हैं। अशरफ की पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था, लेकिन उसे थाने में जमा नहीं किया गया था। इस पर उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा लिखा गया था। पिस्‍टल बरामद करने के बाद शुक्रवार अशरफ को नैनी जेल भेज दिया गया था।
आगे पढ़ें...

राहुल गांधी ने साधा निशाना- PM मोदी को लगता है कि पूरी दुनिया उन जैसी ही है

Jul 08, 2020
केरल से सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'पीएम मोदी को लगता है कि पूरी दुनिया उन के जैसी ही है। उन्हें लगता है हर किसी की कीमत होती है या डराया जा सकता है। वो कभी नहीं समझेंगे कि जो सच के लिए लड़ते हैं, उन्हें खरीदा और डराया नहीं जा सकता।'
आगे पढ़ें...

सपा के सभी प्रवक्ताओं के पैनल भंग, शिवपाल की पार्टी से नजदीकियों की चर्चा और तेज

Jun 15, 2020
बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव के इस फैसले के बाद से उनके सपा से नजदीकियों की चर्चा और तेज हो गई है। कई दिनों ने राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा चल रही है कि जल्द ही शिवपाल यादव सपा में वापसी कर सकते हैं। सबसे पहले अखिलेश ने शिवपाल की सदस्या रद्द करने वाली याचिका वापस ली थी। इसके बाद शिवपाल ने अखिलेश को पत्र लिख थैंक्यू कहा था और आज अपनी पार्टी के साभी प्रवक्ताओं व पैनलिस्ट का मनोनयम खत्म करना इसी बात का संकेत माना जा रहा है कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।
आगे पढ़ें...

अमित शाह ने सर्वदलीय बैठक में कहा, मतभेद भूलकर दिल्ली में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मिलाएं हाथ

Jun 15, 2020
भाजपा, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बसपा के नेताओं ने इस बैठक में शिरकत की। शाह ने चारों दलों से अपने कार्यकर्ताओं को दिल्ली सरकार के कोरोना वायरस के दिशा-निर्देशों को जमीनी स्तर पर लागू करवाने में मदद करने की अपील करने को कहा।
आगे पढ़ें...

दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लगाने की कोई योजना नहीं-केजरीवाल

Jun 15, 2020
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के मामलों में लगातार वृद्धि के बावजूद दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लगाने की कोई योजना नहीं है।
आगे पढ़ें...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की टीम में कई नए चेहरों को मिल सकती है जगह

Jun 04, 2020
नड्डा को राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाले चार माह से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उनकी टीम अब तक सामने नहीं आ पाई है। हालांकि, इस बीच में ढाई माह का समय तो कोरोना के चलते लॉकडाउन में ही गुजर गया। अब पार्टी में संगठन को स्वरूप देने की कवायद शुरू हो गई है।
आगे पढ़ें...

लद्दाख सीमा तनाव पर पहली बार बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, चीन से चल रही है बातचीत

May 30, 2020
पिछले दिनों अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव को घटाने के लिए मध्यस्थता की पेशकश की थी। हालांकि, भारत और चीन ने इसे खारिज कर दिया और कहा कि दोनों देश आपस में बातचीत कर रहे हैं, तीसरे पक्ष की आवश्यकता नहीं है।
आगे पढ़ें...

अजय कुमार लल्लू के छूटने तक जारी रहेगा संघर्ष : प्रियंका गांधी

May 27, 2020
उन्होंने मंगलवार को कई ट्वीट कर लल्लू की गिरफ्तारी पर आवाज़ उठाई और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आधारहीन आरोपों में उन्हें जेल में फेंकने से राज्य सरकार की अलोकतांत्रिक और एकतरफा मौकापरस्त मानसिकता का पता चलता है। सभी मानवीय सिद्धांतों का उल्लंघन होता है। हम उनके लिए न्याय की मांग करते हैं और तब तक लड़ते रहेंगे जब तक न्याय नहीं मिल जाता।
आगे पढ़ें...

मनरेगा बजट पर राहुल का पीएम को धन्यवाद

May 18, 2020
सोमवार को धन्यवाद किया। हालांकि, राहुल ने मनरेगा से जुड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पुरानी टिप्पणी को लेकर सोमवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मनरेगा की दूरदर्शिता समझने एवं इसे बढ़ावा देने के लिए वह प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट करते हैं।
आगे पढ़ें...

दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से राहुल गाँधी ने की बात

May 16, 2020
दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रवासी मजदूरों से बात की,उनका हाल जाना
आगे पढ़ें...

कोरोना से पत्रकार की मौत पर प्रियंका गांधी ने लिखा पत्र

May 08, 2020
कोरोना से पत्रकार की मौत पर परिवार को पत्र लिखकर प्रियंका गांधी ने व्यक्त किया दुःख।
आगे पढ़ें...

संकट की घड़ी में सत्ता हड़पने की कोशिशें तेज करने से बाज आएं-ममता बनर्जी

May 02, 2020
कोरोन वायरस के खिलाफ जंग के बीच पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राजभवन के बीच टकराव लगातार बढ़ रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर आरोप लगाया कि वह कोरोना वायरस संकट के दौरान ''सत्ता हड़पने'' की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री को पिछले हफ्ते राज्यपाल ने दो पत्र भेजे थे, जिसके बाद ममता ने यह तीखी टिप्पणी की है।
आगे पढ़ें...

योगी सरकार ने 30 लाख श्रमिकों के खाते में भेजे एक-एक हजार रुपये

May 02, 2020
मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज' के जरिए इस वर्ग के लिए 17 हजार करोड़ रुपए का पैकेज दिया गया। इस पैकेज से कामगार, श्रमिक, किसान, युवा और उद्योग में कार्यरत श्रमिक लाभान्वित हुए हैं।
आगे पढ़ें...

बीजेपी विधायक के विवादित बोल : जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज को बताया कोरोना वायरस फैलाने का जिम्मेदार

Apr 28, 2020
अस्पताल के डाॅक्टर विधायक के बयान से हैरत में हैं । उनका कहना है कि ऐसे समय में जब हम चौबीसों घंटे अपने जीवन को दांव पर लगाकर काम कर रहे हैं, इस बयान से उन्हें पीड़ा पहुंची है । उनका यह भी कहना है कि विधायक के बयान से यदि किसी चिकित्सक को किसी अप्रिय घटना का सामना करना पड़ता है
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...

धर्म संस्कृति सभी ख़बरें पढ़ें...