Breaking News

कोरोना: विराट-अनुष्का के मदद के ऐलान के बाद सामने आई रकम, जानें दिए कितने करोड़

Mar 30, 2020
विराट और अनुष्का ने खुद इस बात की घोषणा की थी वे दोनों पीएम केयर फंड में अपना योगदान देंगे।दोनों ने हालांकि ये नहीं बताया था कि वे कितनी धनराशि देंगे, लेकिन अब इस बात की जानकारी सामने आ गई है कि दोनों ने कितनी अमाउंट डोनेट किया है। दरअसल, आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में मिलाकर 3 करोड़ रुपये दिए हैं।
आगे पढ़ें...

विराट कोहली एंड कंपनी को दिया गया इंडोर वर्कआउट रूटीन

Mar 25, 2020
कोरोनावायरस के कारण भारतीय सरकार ने लॉकडाउन घोषित कर दिया ऐसे में भारतीय क्रिकेटर्स घर पर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में स्ट्रैंग्थ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेब ने फिजियो नितिन पटेल के साथ मिलकर भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए इंडोर वर्कआउट प्लान तैयार किया है, जिससे सभी खिलाड़ी फिट रहें। टीम प्रबंधन से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि वेब और पटेल ने सभी अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए रूटीन तैयार किया है ताकि खिलाड़ी घर में रहते हुए भी फिट रह सकें।
आगे पढ़ें...

इस समय खेल की बात करने का कोई मतलब नहीं हैं: नासिर हुसैन

Mar 25, 2020
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि इस समय खेल अप्रासांगिक हैं और लोगों के पास कोरोना वायरस के कारण खेल से कहीं ज्यादा अहम बातें चिंता करन के लिए हैं। कोविड-19 के कारण पूरे विश्व में अभी तक 18,000 से अधिक लोगों की जान चली गई है। इस बीमारी के कारण ओलंपिक खेलों को भी एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया है।
आगे पढ़ें...

फैन्स ने पूछा विराट-धोनी में से किसे चुनेंगे, शाहिद कपूर के जवाब ने जीता सबका दिल

Mar 25, 2020
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा के बाद घर में समय बिता रहे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स से लाइव चैट के दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब से लाखों फैन्स का दिल जीत लिया। इस लाइव चैट में फैन्स ने शाहिद कपूर से पूछा कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली में से किसे चुनेंगे तो उन्होंने बेहद शानदार जवाब दिया।
आगे पढ़ें...

हर्षा भोगले ने बनाई तीन भारतीय बेस्ट फील्डरों की लिस्ट, फैन्स ने उठाए सवाल

Mar 25, 2020
मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने तीन बेस्ट भारतीय फील्डरों के नाम ट्विटर पर शेयर किए हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) के चलते दुनियाभर के स्पोर्ट्स इवेंट्स रद्द या स्थगित हो गए हैं, ऐसे में क्रिकेटर्स और क्रिकेट कमेंटेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। भोगले ने ट्विटर पर भारतीय फील्डरों की जो लिस्ट शेयर की, उसमें एक नाम नहीं होने से कई ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए। भोगले ने तीन बेस्ट फील्डरों के अलावा भी भारत के बेस्ट फील्डरों के नाम शेयर किए हैं। भोगले की इस लिस्ट में रॉबिन सिंह का नाम शामिल नहीं है।
आगे पढ़ें...

कोविड-19: साचिन-गांगुली, कोहली ने की लोगों से घरों में रहने की अपील

Mar 25, 2020
'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देशभर में लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए देशभर में अगले 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है, जोकि मंगलवार (24 मार्च) आधी रात से ही लागू है।
आगे पढ़ें...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने वीडियो शेयर कर फैन्स से कहा- आपकी एक लापरवाही हमें...

Mar 25, 2020
बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस को लेकर फैन्स को कई मैसेज देते रहते हैं। सभी उन्हें कोरोना वायरस को लेकर जागरुक कर रहे हैं। अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो शेयर कर फैन्से को एक मैसेज दिया है। वीडियो में अनुष्का ने कहा, 'कोरोना वायरस से जंग जीतने मे समय लगेगा और हौंसला लगेगा। कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें क्योंकि ये महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए।'
आगे पढ़ें...

मई में भी IPL के लिए तैयार है बीसीसीआई, टोक्यो ओलंपिक हो सकते हैं स्थगित, चार सप्ताह में आएगा फैसला

Mar 23, 2020
इस समय फैली खतरनाक बीमारी कोरोना वायरस ने पूरे विश्व की रफ्तार को थाम दिया है और ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण का भविष्य भी अधर में लटका है। बीसीसीआई का हालांकि मानना है कि अगर चीजें अप्रैल के अंत में भी बेहतर होती हैं और लीग का पहला मैच अगर मई के पहले सप्ताह में भी आयोजित कराना पड़ता है, तब भी बोर्ड लीग के आयोजन के लिए तैयार है।
आगे पढ़ें...

संजय मांजरेकर ने बताया, वनडे में कौन है नंबर 4 और 5 के बेस्ट बैट्समैन

Mar 23, 2020
पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा कि युवा बल्लेबाज लोकेश राहुल वनडे मैचों में भारतीय बल्लेबाली क्रम में पांचवें स्थान के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन उन्होंने सुझाव दिया कि भारतीय टीम प्रबंधन को सुरेश रैना और युवराज सिंह जैसे बल्लेबाजों को ढूंढना चाहिए। राहुल ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय मैच में मध्य क्रम में बल्लेबाजी की थी। बाद में उन्होंने न्यूजीलैंड में सीमित ओवरों की सीरीज में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा।
आगे पढ़ें...

Corona : इंग्लैंड से लौटने के बाद जेसन गिलेस्पी ने खुद को किया आइसोलेट

Mar 23, 2020
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने इंग्लैंड से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। गिलेस्पी इंग्लैंड में ससेक्स काउंटी टीम के मुख्य कोच थे, जहां वह टीम को कोचिंग दे रहे थे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए पिछले सप्ताह ही घोषणा की थी कि 28 मई तक देश में कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेली जाएगी।
आगे पढ़ें...

Corona : आईसीसी के ज्यादातर कर्मचारी घर से करेंगे काम

Mar 23, 2020
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट संघ (आईसीसी) ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण अपने ज्यादातर कर्मचारियों के लिए घर से काम करने की नीति बनाई है। अध्यक्ष शशांक मनोहर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहनी के अलावा आईसीसी के शीर्ष अधिकारियों के साथ मिल कर इस वायरस के संक्रमण के कारण प्रभावित होने वाले क्रिकेट कैलेंडर को लेकर वीडियो कांफ्रेंस करने की तैयारी कर रहे हैं।
आगे पढ़ें...

जनता कर्फ्यू के बीच वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया VIDEO, जीत लेगा आपका दिल

Mar 23, 2020
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार (22 मार्च) शाम पांच बजे कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन पर लड़ रहे लोगों का समर्थन करने के लिए ताली बजाने की अपील का खेल जगत ने भी जम कर समर्थन किया। क्रिकेटरों और दूसरे खिलाड़ियों ने पीएम की इस अपील पर अपने वीडियो शेयर किए। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी एक वीडियो शेयर किया, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।
आगे पढ़ें...

Cricket news : प्रज्ञान ओझा का इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

Feb 21, 2020
टीम इंडिया के लेफ्ट आर्म स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। भुवनेश्वर के रहने वाले प्रज्ञान ओझा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो पेजों का एक लेटर लिख कर इस बात की जानकारी दी है। इसमें उन्होंने अपनी टीम के पूर्व कप्तान और साथियों का धन्यवाद किया है। वहीं, इस लेटर के कैप्शन में ओझा ने लिखा है कि अब जीवन के अगले पड़ाव के लिए आगे बढ़ने का समय आ गया है। प्यार और समर्थन देने वाला हर एक शख्स का मुझे हमेशा याद रहेगा और मुझे इससे हमेशा मोटिवेशन मिलेगा।
आगे पढ़ें...

जसप्रीत बुमराह ने न्यूजीलैंड दौरे से सीखी ये बातें

Feb 03, 2020
मैच के बाद बुमराह ने कहा, “काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। यह मैच एक समय पर किसी के भी पाले में जा सकता था, लेकिन हमें यकीन था कि हम एक या दो ओवर अच्छा निकालने के बाद इस पर पकड़ बना सकते हैं।''
आगे पढ़ें...

ऐतिहासिक सुपर ओवर मैच में फिर जीता भारत

Feb 01, 2020
भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में खेला गया। इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि दो टी20 इंटरनेशनल मैच का फैसला सुपर ओवर में निकला हो। हैमिल्टन के बाद वेलिंगटन टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 165 रन बनाए थे। जवाब में न्यूजीलैंड ने भी 20 ओवर में सात विकेट पर 165 रन बनाए। सुपर ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 13/1 था, जवाब में भारत ने 5 गेंद में 16/1 के स्कोर के साथ मैच जीता।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...

धर्म संस्कृति सभी ख़बरें पढ़ें...