Breaking News

बरेली में 15 कोरोना संक्रमित मिले, संख्या बढ़ने की आशंका

Jul 12, 2020
रविवार को 65 सैंपल की रिपोर्ट आई है। जिसमें 15 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
आगे पढ़ें...

विकास दुबे एनकाउंटर जांच के लिए आयोग गठित, रिटायर जज शशि कांत अग्रवाल होंगे अध्यक्ष

Jul 12, 2020
इस संबंध में अधिसूचना रविवार को जारी कर दी गई। अधिसूचना में कहा गया है कि बिकरू गांव की घटना और उसके बाद 3 जुलाई से 10 जुलाई की अवधि के दौरान इस प्रकरण से संबंधित विभिन्न स्थानों पर पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ एक लोक महत्व का विषय है।
आगे पढ़ें...

विकास दुबे से जुड़े तीन बड़े बिजनेसमैन के खिलाफ जांच शुरू, उज्जैन पूछताछ में बताए थे नाम

Jul 12, 2020
उज्जैन में पूछताछ के दौरान विकास ने कानपुर के दो उद्यमियों के नाम बताए थे। विकास इनकी व्यापार चलाने में मदद करता था। बदले में यह लोग इसे रुपए पैसे से मदद करते थे। इतना ही नहीं कई बार उद्यमियों के ट्रांसपोर्टेशन में इसने अपने हथियार भी मंगवाए थे। इन दोनों के बारे में भी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।
आगे पढ़ें...

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, PCS अधिकारी मणिमंजरी मामले की जांच की मांग

Jul 12, 2020
परिजनों का कहना है कि इसकी पारदर्शी जांच होनी चाहिए। खबरों के अनुसार मणिमंजरी राय ने अपने विभाग व पूरी व्यवस्था की कार्यशैली पर कुछ गंभीर प्रश्न उठाए हैं। सामने आए तथ्यों से व्यवस्था में काफी गहरे फैले भ्रष्ट तंत्र की तरफ इशारा मिलता है।
आगे पढ़ें...

विकास दुबे एनकाउंटर : एसआईटी जांच के दायरे में आएंगे कई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी

Jul 12, 2020
उत्तर प्रदेश सरकार ने कानपुर नगर के बहुचर्चित हत्याकांड से संबंधित सभी पहलुओं की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने का फैसला किया है। अपर मुख्य सचिव संजय भूसरेड्डी की अध्यक्षता में गठित इस एसआईटी में एडीजी हरिराम शर्मा तथा डीआईजी जे. रवीन्द्र गौड़ को सदस्य नामित किया गया है। एसआईटी को घटना से जुड़े विभिन्न बिन्दुओं के साथ ही गहन अभिलेखीय एवं स्थलीय जांच करते हुए 31 जुलाई तक अपनी रिपोर्ट शासन को उपलब्ध करानी होगी।
आगे पढ़ें...

लॉकडाउन: योगी सरकार का नया फॉर्मूला, हर शनिवार-रविवार बंद रहेंगे बाजार

Jul 12, 2020
बता दें कि अभी यूपी सरकार राज्य में शुक्रवार रात दस बजे से 55 घंटे का लॉकडाउन लागू किया है। सरकार ने 55 घंटे के लॉकडाउन के बाद अब हर हफ्ते में दो दिन का लॉकडाउन करने का निर्णय लिया गया है। मिनी लॉकडाउन के तहत प्रदेश में अब सिर्फ पांच दिन कायार्लय तथा बाजार खुलेंगे। इसके तहत आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अब सब बंद रहेगा। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने अब बड़ा फैसला लिया है। प्रदेश में लागू होगा मिला लॉकडाउन का फॉमूर्ला। प्रदेश में अब हर हफ्ते वीकेंड लॉकडाउन लगेगा।
आगे पढ़ें...

हरदोई सीओ नागेश मिश्रा की कोरोना से मौत, लखनऊ पीजीआई में चल रहा था इलाज

Jul 12, 2020
कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीओ नागेश मिश्रा को लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था। सीओ नागेश की हालत ठीक नहीं थी। इलाज के बाद भी स्थिति नियंत्रण में नहीं थी।
आगे पढ़ें...

प्रयागराज की नैनी जेल से बरेली सेंट्रल जेल भेजे पूर्व विधायक अशरफ

Jul 11, 2020
खिलाफ गुंडा एक्ट समेत 16 मुकदमे दर्ज हैं। अशरफ की पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था, लेकिन उसे थाने में जमा नहीं किया गया था। इस पर उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा लिखा गया था। पिस्‍टल बरामद करने के बाद शुक्रवार अशरफ को नैनी जेल भेज दिया गया था।
आगे पढ़ें...

ब्रेकिंग: बरेली में 37 लोग कोरोना संक्रमित मिले

Jul 11, 2020
शुक्रवार को जिले के तत्कालीन नोडल अधिकारी डॉ रंजन गौतम को भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बताया जा रहा है कि उनकी टीम के पांच लोगों को भी आज कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
आगे पढ़ें...

वकील की शरण में पहुंचा अपराधी विशेष, काले कारनामे छापने पर घबराहट में भेजा नोटिस

Jul 11, 2020
अपराधी विशेष गुप्ता के द्वारा तथ्यों को छुपा कर फर्जी नोटिस भेजने से जेटीवी न्यूज़ को कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि ऐसे नोटिस उसे जेटीवी न्यूज़ की कलम को ताकत मिलती है। सच को छुपाने के लिए ऐसे नोटिस जेटीवी न्यूज़ के लिए कोई मायने नहीं रखते।
आगे पढ़ें...

संक्रामक रोगों से निपटने के लिए बरेली मे पर्याप्त चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध, कोविड-19 के मरीजों का भी हो रहा है समुचित इलाज : डॉ. नवनीत सहगल

Jul 10, 2020
इससे पूर्व अपर मुख्य सचिव ने बिथरी चैनपुर में बनाए गए कोविड-19 के अस्पताल एल वन का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं के सम्बंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए। उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सैम्पल टेस्ट की संख्या बढाए जाने की बात कही ताकि इससे प्रभावित मरीजों की पहचान की जा सके। उन्होंने कहा कि कोरोना के मरीजों के लिए बरेली में व्यापक स्तर पर इलाज की व्यवस्था की गई है।
आगे पढ़ें...

विकास दुबे मामले में पत्रकारों का दावा, एनकाउंटर से पहले मीडिया के वाहनों को रोका गया, पुलिस ने सिरे से किया खारिज

Jul 10, 2020
एक पत्रकार ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया कि पुलिस काफिले के पीछे पीछे आ रहे मीडिया के वाहनों को पुलिस ने कई स्थानों पर रोका।
आगे पढ़ें...

विकास दुबे एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, कहा- यह कार पलटी नहीं...

Jul 10, 2020
कुख्यात अपराधी विकास दुबे पार आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप था और उस पर पांच लाख रुपये का इनाम था। दुबे शुक्रवार सुबह कानपुर के भौती इलाके में पुलिस मुठभेड़ मे मारा गया।
आगे पढ़ें...

बरेली: आदमखोर कुत्तों की दहशत, बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला

Jul 10, 2020
घटना बंडिया गांव में सुबह 6:45 बजे हुई। गांव में रहने वाले दिनेश कुमार उर्फ बड़े तांगा चालक हैं। उन्होंने बताया कि सुबह उनकी दोनों बच्चियां शौच के लिए खेत की तरफ जा रही थी। इसी दौरान घात लगा कर बैठे आदमखोर कुत्तों ने उनकी बच्चियों पर हमला कर दिया। जिसमें रोहिणी (7) को आदमखोर कुत्तों ने बुरी तरह नोच- नोच कर घायल कर दिया।
आगे पढ़ें...

क्यों नहीं बंधे थे हाथ? विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर उठ रहे हैं ये सवाल

Jul 10, 2020
पुलिस का कहना है कि दुर्घटना का फायदा उठाकर विकास दुबे ने एक पुलिसकर्मी से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की और मारा गया। हालांकि, पुलिस की इस थ्योरी पर कई सवाल भी उठ रहे हैं,
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...

धर्म संस्कृति सभी ख़बरें पढ़ें...